अखिलेश यादव ने बताया विकास दुबे मामले में समाजवादी पार्टी को क्यों बदनाम किया जा रहा है

Share and Spread the love

Image credit- social mediaकानपुर की घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे को लेकर बीते एक सप्ताह से चला आ रहा सस्पेंस आज खत्म हो गया. आज सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर से विकास दुबे को बेहद ही नाटकीय ढंग से मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी के बाद तमाम राजनीतिक दलों ने प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं.
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पूरे मामले को लेकर बयान देते हुए कहा कि विकास दुबे की उज्जैन में जिस तरह गिरफ्तारी दिखाई गई है, वह निश्चित ही एक सुनियोजित रणनीति का हिस्सा है. चार राज्यों की सीमांए पार कर, लाॅकडाउन के दौर की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर, कुख्यात अपराधी छह दिनों तक पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा इसके पीछे माफिया, पुलिस और सत्ता का गठजोड़ भी रहा होगा.
imae credit-social mediaविकास दुबे का समाजवादी पार्टी से कनेक्शन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि जहां तक समाजवादी पार्टी का सम्बंध है उसका इस घटनाचक्र से कोई लेना देना नहीं है. समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के अभियान में भाजपा लगी रहती है क्योंकि उसको मालूम है कि उत्तर प्रदेश में उसकी सत्ता को असल चुनौती समाजवादी पार्टी से ही मिलती है. भाजपा की राजनीति स्वस्थ नहीं है. वह झूठ फैलाने की मशीन है.
अखिलेश ने कहा कि विपक्ष के प्रति साजिश करना और बदनाम करने में उसे दक्षता हासिल है. सत्ता का दुरूपयोग भाजपा सरकार को लोकतंत्र को कमजोर करने में नहीं लगाना चाहिए. सत्ता शक्ति की सकारात्मक भूमिका शांति व्यवस्था स्थापित करने और प्रदेश का विकास कराने में होनी चाहिए.
The post अखिलेश यादव ने बताया विकास दुबे मामले में समाजवादी पार्टी को क्यों बदनाम किया जा रहा है appeared first on AKHBAAR TIMES.