विकास दुबे को लेकर दिग्विजय सिंह ने दागे कई सवाल, भाजपा को भी लिया निशाने पर

Share and Spread the love

जिस विकास दुबे की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी थीं उसे आज उज्जैन से गिरफ्तार किया गया. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सवाल उठ रहा है कि उसकी गिरफ्तारी हुई है या उसने सरेंडर किया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बधाई दी थी.
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने विकास दुबे की गिरफ्तारी से जुड़े कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने विकास की मंदिर परिसर की एक तस्वीर शेयर करते हुए पूछा कि इस फोटो से क्या लगता है मध्य प्रदेश को पूर्व जानकारी थी?
आगे उन्होंने कहा कि यदि जानकारी थी तो इस गैंग्स्टर को मंदिर में प्रवेश कैसे मिल गया? क्या सीसीटीवी पर पुलिस की नजर थी? अब भाजपा मध्य प्रदेश पुलिस को सम्मानित करना चाहती है किस बहादुरी के लिए?

इस फोटे से क्या लगता है मध्यप्रदेश पुलिस को पूर्व जानकारी थी? यदि जानकारी थी तो इस गेंगस्टर को मंदिर में प्रवेश कैसे मिल गया? क्या सीसीटीवी पर पुलिस की नज़र थी? अब भाजपा मध्यप्रदेश पुलिस को सम्मानित करना चाहती है किस बहादुरी के लिए? https://t.co/fI8OAns4lo
— digvijaya singh (@digvijaya_28) July 9, 2020

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने इसको लेकर न्यायिक जांच की भी मांग की. उन्होंने कहा कि मैं शिवराज जी से विकास दुबे की गिरफ्तारी या सरेंडर की न्यायिक जांच की मांग करता हूं. इस कुख्यात गैंगस्टर के किस किस नेता व पुलिसकर्मियों से संपर्क हैं जांच होनी चाहिए. विकास दुबे को न्यायिक हिरासत में रखते हुए इसकी पुख्ता सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए ताकि सारे राज सामने आ सकें.
The post विकास दुबे को लेकर दिग्विजय सिंह ने दागे कई सवाल, भाजपा को भी लिया निशाने पर appeared first on AKHBAAR TIMES.