सपा एमएलसी राजपाल कश्यप और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने योगी सरकार को घेरा

Share and Spread the love

आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉ राजपाल कश्यप व समाजवादी पार्टी के हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार कानून व्यवस्था, स्वास्थ्य सेवाओं, गड्ढा मुक्त सड़कों, रोजगार, नौकरी व किसानों के मुद्दे पर पूर्णतया असफल साबित हो चुकी है.
उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. कानपुर की घटना के आरोपी विकास दुबे का जिन्दा पकड़ा जाना दर्शाता है कि सरकार विकास दुबे की मदद कर रही है.
राजपाल कश्यप ने कहा कि विकास दुबे को बचाने के लिये ही उसके गुर्गो का इनकाउंटर किया गया व उसका घर गिराया गया. समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने कहा कि यूपी में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है, गरीबों की बिना इलाज जान जा रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार प्रवासी मजदूरों को रोजगार नहीं दे पा रही है. जिसकी वजह से मजदूर कोरोना महामारी की फिक्र किये बिना दूसरे प्रदेश में काम के लिए वापस जाने को मजबूर हैं.
सपा नेताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार किसान विरोधी हैं सरकार गन्ना किसानों का 20 हजार करोड़ रुपए का बकाया भुगतान अभी तक नहीं कर पाई है. प्रेस कांफ्रेंस में जिला उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, डी डी वर्मा, नीरज अवस्थी, प्रशांत मिश्रा, सईद अहमद, हरिनाम यादव, अजय पांडेय आदि लोग मौजूद रहे.
The post सपा एमएलसी राजपाल कश्यप और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने योगी सरकार को घेरा appeared first on AKHBAAR TIMES.