विकास दुबे के बाद उसकी पत्नी और बेटे को भी किया गया गिरफ्तार, पूछताछ में उगले राज

Share and Spread the love

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की जान लेने वाले विकास दुबे को मध्यप्रदेश पुलिस ने गुरुवार को सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर से गिरफ्तार किया गया था, अब उसकी पत्नी और बेटे को भी पुलिस ने दबोच लिया है. जानकारी के अनुसार विकास की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही विकास दुबे के नौकर को भी पुलिस ने पकड़ा है.
यूपी एसटीएफ ने सड़क मार्ग के जरिए विकास दुबे को लेकर उज्जैन से रवाना हो गई है. उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे को यूपी पुलिस के हैंडओवर कर दिया है. इस बीच विकास दुबे के कई कबूलनामे सामने आए हैं जिसने उसने घटनाक्रम को लेकर कई खुलासे किए हैं.

विकास दुबे ने शहीद हुए सीओ देवेंद्र मिश्रा के बारे में बताते हुए कहा कि उनसे मेरी नहीं बनती थी. कई बार उन्होंने मुझे लेने की धमकी दी थी. इससे पहले भी कई बार बहस हो चुकी थी. विनय तिवारी ने भी बताया था कि सीओ तुम्हारे खिलाफ है. इसी कारण मैं सीओ से गुस्सा था.
कहा कि सीओ को सामने वाले मकान में मारा था. मैंने नहीं मारा सीओ को लेकिन मेरे साथ के आदमियों ने दूसरी तरफ के अहाते से कूदकर मामा के मकान के आंगन में मारा था. इस दौरान उसके पैर पर भी वार किया क्योंकि वो हमेशा कहता था कि विकास का एक पैर गड़बड़ है दूसरा भी सही कर दूंगा.
The post विकास दुबे के बाद उसकी पत्नी और बेटे को भी किया गया गिरफ्तार, पूछताछ में उगले राज appeared first on AKHBAAR TIMES.