सपा नेता फैज महमूद लोगों को कोरोना से बचाने के लिए बांट रहे हैं मास्क, कर रहे हैं ये अपील

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के नेता और प्रांतीय व्यापार मंडल के महासचिव एडवोकेट फैज महमूद लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए मास्क का वितरण कर रहे हैं. इसके अलावा वो आम जनता को सुरक्षित रहने के तरीके बताकर जागरूक भी कर रहे हैं.
सपा नेता फैज महमूद ने आज कानपुर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके के वार्ड 39 में दुकानदारों और आम लोगों को मास्क बांटने का काम कर रहे हैं. फैज महमूद ने कहा कि जब से कोरोना वायरस का प्रकोप कानपुर में शुरू हुआ तबसे हम और हमारे साथी लगातार लोगों की मदद करने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी हमने गरीबों, मजदूरों और जरूरतमंद लोगों को खाना और मास्क आदि का वितरण किया था. लॉकडाउन के बाद अब जब कारोबारी गतिविधियां शुरू हो गई हैं इस दौरान भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में लोगों को किस तरह अपने आप को बचाना है इसके बारे में लगातार घूम-घूम कर जागरूक किया जा रहा है.
बता दें कि फैज महमूद वार्ड 39 से पूर्व पार्षद प्रत्याशी रह चुके हैं. उनके भाई फजल महमूद कानपुर सपा नगर अध्यक्ष भी रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान हम लोगों को समाजवादी आह्वाहन पत्र की प्रतियां भी बांट रहे हैं और आगामी चुनाव में सपा की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं.
The post सपा नेता फैज महमूद लोगों को कोरोना से बचाने के लिए बांट रहे हैं मास्क, कर रहे हैं ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.