मुठभेड़ में पुलिस ने विकास दुबे को मार गिराया, गाड़ी पलटने पर की भागने की कोशिश

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़े गए कानपुर मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे को एसटीएफ की टीम कानपुर ला रही थी. इस दौरान एसटीएफ टीम की गाड़ी पलट गयी. बताया जा रहा है कि गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे ने पुलिसकर्मियों से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. इस दौरान मुठभेड़ में वह मारा गया है.
जानकारी के मुताबिक एसटीएफ के दो कर्मचारी घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी में विकास दुबे था वह गाड़ी कानपुर में एंट्री करते ही पलट गयी. गाड़ी में एसटीएफ के जवान मौजूद थे.
विकास दुबे को गुरुवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद एमपी पुलिस ने विकास को उज्जैन अदालत में पेश कर देर शाम उत्तर प्रदेश एसटीएफ टीम को सौंप दिया था.

Kanpur: One of the vehicles of the convoy of Uttar Pradesh Special Task Force (STF) that was bringing back #VikasDubey from Madhya Pradesh to Kanpur overturns. Police at the spot. More details awaited. pic.twitter.com/ui58XBbd82
— ANI UP (@ANINewsUP) July 10, 2020

इससे पहले विकास पिछले करीब एक सप्ताह से फरार चल रहा था. उज्जैन से पहले उसकी आखिरी लोकेशन हरियाणा के फरीदाबाद में मिली थी. वहीं गुरुवार को ही उसकी पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को भी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया था.
The post मुठभेड़ में पुलिस ने विकास दुबे को मार गिराया, गाड़ी पलटने पर की भागने की कोशिश appeared first on AKHBAAR TIMES.