विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश- कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गयी

Share and Spread the love

कानपुर मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि जब उसे मध्य प्रदेश से कानपुर लाया जा रहा था तभी गाड़ी पलटने पर उसने भागने की कोशिश की. इस दौरान मुठभेड़ में वह ढेर हो गया. विकास को उज्जैन पुलिस ने गुरुवार को सुबह महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था.
विकास की गिरफ्तारी के बाद सवाल उठाए जा रहे थे कि यह पुलिस की कामयाबी है या फिर उसने खुद ही सरेंडर किया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब विकास के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि दरअसल, ये कार नहीं पलटी है. राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है. इससे पहले उन्होंने कहा कि था कि सरकार ये साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी.

ख़बर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 9, 2020

गौरतलब है कि विकास दुबे को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था. जिसके बलबूते उसने अपराध का अपना साम्राज्य खड़ा कर रखा था. उसकी दहशत न सिर्फ बिकरू गांव में थी बल्कि आसपास के गांव में भी उसका दबदबा था.
The post विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश- कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गयी appeared first on AKHBAAR TIMES.