ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर लगाया जातिगत भेदभाव का आरोप, कहा शर्म करो…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो शहीद जवानों को लेकर किए गए अलग अलग ट्वीट पर अब प्रदेश की सियासत गर्मा गई है. विपक्षी दलों ने दोनों ट्वीट एक साथ लाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जातिगत भेदभाव का आरोप लगा दिया है.
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार को जमकर लताड़ा है. राजभर ने कहा कि जनाब योगी सरकार सबका साथ सबका विकास भी जाति देखकर करती है. अब जाति देखकर शहीदों को सम्मान देना शुरू कर दिया है. ओबीसी, एससी, एसटी, अल्पसंख्यक वर्ग के शहीदों को जो सम्मान मिलना चाहिए वो सिर्फ कागजों पर ही है. तमाम शहीदों के परिजनों को सरकार द्वारा दिए गए आश्वासन अभी पूरे नहीं हुए हैं.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार की जातिवादी मानसिकता देखो पिछड़े वर्ग के लोगों, ये शहादत में भी पिछड़ी जाति के साथ भेदभाव. गाजीपुर के अश्विनी यादव को आर्थिक सहायता के नाम पर सरकार सिर्फ़ संवेदना के आंसू बहा रही है. भाजपा की सरकार में अब शहीदों की जाति देखकर शहादत का सम्मान होने लगा है, योगी सरकार ने पिछड़े वर्ग के शहीद जवान के प्रति अपनी घटिया मानसिकता दर्शा दिए. शर्म करो.
बता दें कि समाजवादी पार्टी भी इस मसले को लेकर योगी सरकार पर ऐसे ही आरोप लगा चुकी है. उन्होंने कहा कि देश के लिए शहीद होने वाले वीर सपूतों की जाति देख कर उनके परिवारों को मदद देने का घिनौना काम कर रहे यूपी के मुख्यमंत्री, शर्मनाक!

भाजपा सरकार के जातिवादी मानसिकता! देखो पिछड़े वर्ग के लोगों, ये शहादत में भी पिछड़ी जाति के साथ भेदभाव! गाजीपुर के अश्विनी यादव ने अपना प्राण न्यौछावर कर दिया और आर्थिक सहायता के नाम पर सरकार सिर्फ़ संवेदना की आंसू! बहा रही है। pic.twitter.com/Cc3qZU942r
— Om Prakash Rajbhar (@oprajbhar) May 6, 2020

जनाब!योगी सरकार सबका साथ-सबका विकास भी जाति देखकर करती है,अब जाति देखकर शहीदों को सम्मान देना शुरू कर दिया है,OBC,SC,ST,अल्पसंख्यक वर्ग के शहीदों को जो सम्मान मिलना चाहिए वह सम्मान सिर्फ कागज़ पर ही है।तमाम शहीदों के परिजनों को सरकार द्वारा दिये गए आश्वासन,अभी तक पूरा नही हो पाया
— Om Prakash Rajbhar (@oprajbhar) May 6, 2020

The post ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर लगाया जातिगत भेदभाव का आरोप, कहा शर्म करो… appeared first on AKHBAAR TIMES.