विकास दुबे के एनकाउंटर पर SSP का खुलासा, कहा ये लोग कर रहे थे काफिले का पीछा

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश के उज्जैन से कानपुर सड़क मार्ग द्वारा लाए जा रहे मुख्य आरोपी विकास दुबे को यूपी एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर में मार गिराया गया. पुलिस का मानना है कि वह गाड़ी पलटने के बाद पिस्टल लेकर भागने की कोशिश कर रहा था, इस दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई. जो गोली विकास दुबे को लगी. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया जहां पर उसकी मौत हो गई.
इस बारे में एसएसपी दिनेश कुमार ने पूरी घटना बताई कहा कि घटना के दौरान ही कुछ गाड़ियां पीछा कर रही थी इन गाड़ियों से पीछा छुड़ाने के लिए ही गाड़ी को तेज स्पीड में दौड़ाना पड़ा, और उस दौरान गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि विकास दुबे को ला रहे काफिले के पीछे कुछ गाडियां लगी हुई थी. ये गाड़ियां लगातार पुलिस के काफिले को फालो कर रही थी जिसकी वजह से गाड़ी तो तेज भगाने की कोशिश की और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जल्दी पहुंचने के कारण गाड़ी को तेजी के साथ भागने की कोशिश की. बारिश तेज थी इसलिए गाड़ी पलट गई.
इस मौके का फायदा उठाकर विकास दुबे भाग गया, लेकिन हमारे एसटीएफ जवान इस गाड़ी को पीछे से फालो कर रहे थे उन्होंने कांबिंग की फायरिंग की और आत्मरक्षा में विकास दुबे मारा गया. उन्होंने कहा कि एनकाउंटर कोई चीज नहीं होती है हम लोग न्यायिक प्रक्रिया को फालो करते हैं. विकास के जो भी गुर्गे हैं सबको गिरफ्तार किया जाएगा
The post विकास दुबे के एनकाउंटर पर SSP का खुलासा, कहा ये लोग कर रहे थे काफिले का पीछा appeared first on AKHBAAR TIMES.