कल तक विकास लंगड़ा कर चल रहा था आज पिस्टल छीनकर भागने लगा, कुछ इस तरह तंज कस रहे लोग

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAजुलाई के शुरुआती दिनों में ही गैंगस्टर विकास दुबे मुठभेड़ में मार गिराया है. मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है. कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि कानपुर पुलिस लाइन से करीब 15 किलोमीटर दूर जैसे ही गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, इस दौरान ही विकास दुबे वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने लगा.
पुलिस ने इस दौरान उससे कई बार सरेंडर करने के लिए कहा. लेकिन उसन फायरिंग शुरु कर दी, इस दौरान पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई जो कि उसके सीने और कमर में जा लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
गौरतलब है कि विकास दुबे को एक ही दिन पहले गुरुवार 9 जुलाई को मध्यप्रदेश पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के महज 24 घंटों के भीतर हुए इनकाउंटर ने सोशल मीडिया पर अलग ही बहस छेड़ दी है. कुछ यूजर्स कह रहे हैं की विकास दुबे के साथ यही होना चाहिए था.
वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे भी लोग हैं जो इस एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे लोगं में कई राजनेता भी शामिल हैं. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि दरअसल विकास दुबे वाली कार नहीं पलटी, सरकार पलटने से बचाई गई है.

अपराधियों के बड़े-बड़े वकील धरे के धरे रह गए.
अब कोई अपराधी यूपी में ऐसा दुस्साहस नहीं कर पाएगा. योगी जी वाह..
— Gaurav Goel (@goelgauravbjp) July 10, 2020

बहुत जल्दी देश की रुदालियाँ #VikashDubey की मौत के शोख़ में अपनी छाती पीटेंगे जैसे कोई फ़्रीडम फ़ाइटर मर गया हो !
यह वोहि पत्रकार , अर्बन नक्षल , कोंग्रेससी हैं जो उन ८ police कर्मियों की मौत पर ख़ामोश थे ! #ShukriyaYogiji #vikasDubeyEncounter pic.twitter.com/hh2t1oMXRh
— Ashoke Pandit (@ashokepandit) July 10, 2020

Tum galat karoge hum rokenge!
Tum gunah karoge hum thokenge!#vikasDubeyEncounter
RT if you agree. pic.twitter.com/rH79LKRPzq
— Anamika Chaudhary ( Solo SidHeart) (@anamika62415002) July 10, 2020

The post कल तक विकास लंगड़ा कर चल रहा था आज पिस्टल छीनकर भागने लगा, कुछ इस तरह तंज कस रहे लोग appeared first on AKHBAAR TIMES.