सवालः जब सफारी गाड़ी में सवार था विकास दुबे तो टीयूवी-500 पलटने से कैसे हुआ हादसा?

Share and Spread the love

image credit-social mediaकानपुर की घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे का आज सुबह कानपुर में ही एनकाउंटर हो गया. विकास को कल मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया गया था. यूपी पुलिस उसे लेकर कानपुर आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में हुई मुठभेड़ में उसे मार गिराया गया.
विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर पुलिस की ओर से जो कहानी बताई जा रही है उसमें कई झोल हैं. पुलिस ने बताया कि विकास को लेकर जो गाड़ी आ रही थी वो पलट गई, इसके बाद विकास ने पुलिस के हथियार छीनकर भागने की कोशिश की और जवाबी कार्रवाई में वो मारा गया.

जिस टीयूवी-500 गाड़ी को पलटा दिखाया गया है उसमें कहीं पर खरोच या टूट फूट नहीं हुई है. गाड़ी की बैकलाइट और बम्फर तक एकदम सही हैं. सड़क पर भी कहीं टायरों के रगड़ के निशान नहीं हैं. मीडिया के माध्यम से ये भी जानकारी सामने आ रही है कि विकास दुबे जिस गाड़ी में बैठा था वे टीयूवी नहीं बल्कि सफारी थी मगर स्पॉट पर टीयूवी पलटी दिखाई गई.
इतना ही नहीं विकास को हैलट अस्पताल जिस गाड़ी से लाया गया वो सफारी ही थी. अगर रास्ते में पुलिस ने गाड़ी बदली तो उसके पीछे क्या वजह थी? जानकारी ये भी सामने आई कि मीडिया की जो गाड़ियां विकास को लाने वाली गाड़ियों का पीछा कर रही थी उन्हें घटनास्थल से कुछ दूर पहले अचानक रोक दिया गया.
The post सवालः जब सफारी गाड़ी में सवार था विकास दुबे तो टीयूवी-500 पलटने से कैसे हुआ हादसा? appeared first on AKHBAAR TIMES.