हैलट अस्पताल के डॉक्टर कमल ने बताया विकास दुबे को कहां और कितनी गोलियां लगी

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव की घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. विकास को कल बेहद नाटकीय ढंग से उज्जैन के महाकाल मंदिर से मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था. विकास दुबे की गिरफ्तारी से लेकर एनकाउंटर पर अब सवाल उठने लगे हैं.
बताया जा रहा है कि विकास की गिरफ्तारी के बाद यूपी एसटीएफ उसे मध्यप्रदेश से कानपुर ला रही थी. पुलिस के अनुसार कानपुर के बेहद करीब विकास को ला रही गाड़ी अचानक पलट गई. इसके बाद विकास दुबे ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में उसे मार गिराया.
जानकारी के मुताबिक घटना सचेंडी थाने से तकरीबन एक किलोमीटर आगे की है. फिलहाल पुलिस और एसटीएफ के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. एडीजी ने कहा है कि पूरे मामले की जानकारी प्रेसवार्ता के जरिए दी जाएगी.

हैलट अस्पताल के प्रिंसिपल डॉक्टर आरबी कमल ने बताया कि विकास दुबे को यहां पर मृत लाया गया था. उसे चार गोलियां लगी थी, तीन सीने में तो एक हाथ में. तीन पुलिसकर्मियों को भी चोंट आई है फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं.
बता दें कि एक सप्ताह पहले बिकरू गांव में विकास को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई फायरिंग में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत हो गई थी. इसके बाद से विकास फरार चल रहा था.
कल उसे मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया गया. आज सुबह उसका एनकाउंटर हो गया. कहा जा रहा था कि विकास को खाकी और खादी का समर्थन हासिल था. अभी सवाल कई हैं जिसके जवाब मिलने बाकी हैं.
The post हैलट अस्पताल के डॉक्टर कमल ने बताया विकास दुबे को कहां और कितनी गोलियां लगी appeared first on AKHBAAR TIMES.