विकास दुबेः बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, कहा इन 3 प्रश्नों के उत्तर दे सरकार

Share and Spread the love

image credit-social mediaयूपी का गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया. इससे पहले विकास दुबे के उज्जैन पहुंचने की सीबीआई जांच की मांग को प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ठुकरा दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपना काम किया है.
उधर दूसरी ओर बीजेपी नेता उमा भारती ने उस प्रकरण पर सवाल उठाए हैं. गौरतलब है कि विकास दुबे के उज्जैन पहुंचने के मामले में कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की थी. विकास के एनकाउंटर के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मांग को ठुकरा दिया है.
उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच की कोई आवश्यकता नहीं है. पुलिस और कानून ने अपना काम किया है. कहा कि अफसोस और मातम की बात उन लोगों के लिए होगी जो कल कह रहे थे कि जिंदा क्यों पकड़ लिया और आज मर गया तो कह रहे हैं मर कैसे गया कई राज दफन हो गए.
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एमपी की पुलिस ने अपना काम किया है. एमपी पुलिस विकास दुबे को यूपी की सीमा तक छोड़कर आई. पूर् सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पास कोई काम नहीं है खाली बैठे हैं इसलिए इस तरह के सवाल उठा रहे हैं.
उमा भारती ने पहले ट्वीट में सरकार की पीठ थपथपाई है तो दूसरे ट्वीट में कांग्रेस का समर्थ करती हुई नजर आ रही है, पहले ट्वीट में उन्होंने सकहा कि 1. देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार डीएसपी एवं उनके साथ 8 पुलिस अधिकारी एवं सिपाहियों की निर्मम हत्या करने वाले राक्षस विकास दुबे को मार गिराने के लिए
@Uppolice
को बधाई,
@Uppolice
की जय हो। अभी भी उसने भाग निकलने की चेष्टा की किंतु वह मार गिराया गया |
@myogiadityanath
@CMOfficeUP
वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि अब तीन बातें रहस्य की परत में हैं-(1) वह उज्जैन तक कैसे पहुंचा? (2) वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? (3) उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता तो उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसे लगा?

2. अब तीन बातें रहस्य की परत में हैं-(1) वह उज्जैन तक कैसे पहुंचा? (2) वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? (3) उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता तो उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसे लगा?
— Uma Bharti (@umasribharti) July 10, 2020

The post विकास दुबेः बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, कहा इन 3 प्रश्नों के उत्तर दे सरकार appeared first on AKHBAAR TIMES.