यूपी के इस आईपीएस ने कल ही बता दिया था कि कैसे मारा जा सकता है विकास दुबे, ट्वीट वायरल

Share and Spread the love

विकास दुबे की फरारी, गिरफ्तारी और एनकाउंटर ये सब सवालों के घेरे में है. विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद से ही ऐसी आशंका जताई जाने लगी थी कि उसका एनकाउंटर हो सकता है. कल इसे लेकर एक अर्जी भी सुप्रीमकोर्ट में दाखिल की गई थी. अंत में हुआ वहीं जिसकी आशंका थी. विकास दुबे के एनकाउंटर की जो थ्योरी पुलिस बता रही है उसमें भी कई झोल हैं.
यूपी के चर्चित आईएएस आधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कल ही ऐसी आशंका जता दी थी कि विकास दुबे का एनकाउंटर हो सकता है. अब उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
image credit-social mediaकल किए ट्वीट में अमिताभ ठाकुर ने लिखा था कि विकास दूबे का सरेंडर हो गया. हो सकता है कल वह UP पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये. इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से  सामने आई UP पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है.
विकास के एनकाउंटर के बाद आज उन्होंने लिखा कि इतनी हड़बड़ी क्या थी? किसे बचाया जा रहा है? उन्होंने कहा कि विकास के जिन नेताओं और पुलिस के अधिकारियों से संपर्क थे, जो विकास को बचाने में लगे थे उनपर भी कार्रवाई की जानी चाहिए.

विकास दूबे का सरेंडर हो गया. हो सकता है कल वह UP पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये. इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से
सामने आई UP पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है
— AmitabhThakur (@Amitabhthakur) July 9, 2020

The post यूपी के इस आईपीएस ने कल ही बता दिया था कि कैसे मारा जा सकता है विकास दुबे, ट्वीट वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.