अखिलेश ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा मुझे दुःख है कि विकास की मां से भी इन लोगों ने..

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विकास दुब के एनकाउंटर पर सवाल उठा दिए हैं. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में साजिश करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में दूसरी महिला को पार्टी ने चुनाव लड़ाया था. कहा कि हमें दुख है कि इन लोगों ने विकास की मां से भी कहला दिया कि वो समाजवादी पार्टी का सदस्य था.
अखिलेश यादव ने मांग करते हुए कहा कि विकास दुबे के पिछले 5 साल के फोन रिकार्ड निकाले जाएं, ताकि ये सामने आ सके कि उसका किससे संबंध था. अखिलेश ने कहा कि कौन नेता उसे बचा रहे थे , कौन पुलिसवाले उसके साथ थे ये साफ होना चाहिए.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि अगर इसमें समाजवादी पार्टी के नेताओं का नाम होगा, तो वो भी सामने आ जाएगा इसकी जांच होनी चाहिए और सबके सामने सच आना चाहिए. कहा कि पूरे थाने को हटा दिया गया, कुछ पुलिसवालों को जेल में ड़ाल दिया गया.
उन्होंने कहा कि मुझे एक बात नहीं समझ आ रही है कि विकास की मां से ऐसा क्यों बुलवाया जा रहा है. अखिलेश ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में घेरते हुए कहा कि सरकार सिर्फ चाहती है कि लोगों को ठोका जाए, लेकिन ये लोग भूल जाते हैं कि किसे ठोकना है. सरकार किसी को भी कैसे मार सकती है आज सबसे ज्यादा नोटिस मानवाधिकार की ओर से योगी सरकार को मिल रहे हैं.
The post अखिलेश ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा मुझे दुःख है कि विकास की मां से भी इन लोगों ने.. appeared first on AKHBAAR TIMES.