घटना के चश्मदीद का वीडियो आया सामने, कहा कोई गाड़ी नहीं पलटी, गोलियों की आवाज सुनकर…

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAविकास दुबे की फरारी, गिरफ्तारी और एनकाउंटर ये सब सवालों के घेरे में है. विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद से ही ऐसी आशंका जताई जाने लगी थी कि उसका एनकाउंटर हो सकता है. कल इसे लेकर एक अर्जी भी सुप्रीमकोर्ट में दाखिल की गई थी. अंत में हुआ वहीं जिसकी आशंका थी.
विकास दुबे के एनकाउंटर की जो थ्योरी पुलिस बता रही है उसमें भी कई झोल हैं. यूपी के चर्चित आईएएस आधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कल ही ऐसी आशंका जता दी थी कि विकास दुबे का एनकाउंटर हो सकता है. अब घटना के एक चश्मदीद का वीडियो सामने आया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने जब उससे घटना के बारे में पूछा तो उसने कहा कि क्या किसी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है तो उसने कहा कि किसी गाड़ी का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है. जब गोलियों की आवाज सुनकर हम देखने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने हमें भगा दिया.
बताया जा रहा है कि विकास की गिरफ्तारी के बाद यूपी एसटीएफ उसे मध्यप्रदेश से कानपुर ला रही थी. पुलिस के अनुसार कानपुर के बेहद करीब विकास को ला रही गाड़ी अचानक पलट गई.
इसके बाद विकास दुबे ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में उसे मार गिराया. जानकारी के मुताबिक घटना सचेंडी थाने से तकरीबन एक किलोमीटर आगे की है.

The post घटना के चश्मदीद का वीडियो आया सामने, कहा कोई गाड़ी नहीं पलटी, गोलियों की आवाज सुनकर… appeared first on AKHBAAR TIMES.