सपा नेता सुनील साजन ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर उठाए सवाल, पूछा किसे बचाया जा रहा…

Share and Spread the love

विकास दुबे की गिरफ्तारी से लेकर उसका एनकाउंटर सवालों के घेरे में है. विपक्षी दलों के नेता लगातार ये मांग कर रहे हैं कि विकास दुबे की कॉल डिटेल को सार्वजनिक किया जाए ताकि पता चले कि उसे कौन संरक्षण दे रहा था. अखिलेश यादव के बाद अब सपा नेता सुनील साजन ने भी सरकार से कुछ सवाल पूछे हैं.
उन्होंने पूछा कि गाड़ी क्यों बदली गयी? मीडिया को रोका क्यों गया? लंगड़ा के चलने वाला अपराधी, पुलिस का वेपन छीन के भागेगा क्यों वो भी सरेंडर के बाद? 5 लाख के ईनामी दुर्दांत अपराधी के हाथ खुले हुए क्यों थे! हथकड़ी कहाँ थी? क्रेन से गाड़ी को गिरे हुए साइड से रगड़ते हुए क्यों खिंचा गया?
image credit-social mediaऔर सबसे बड़ा सवाल, मोस्टवांटेड अपराधी, 75 जिले और 6 राज्यो की अलर्ट पुलिस को चकमा देकर सीधे उज्जैन कैसे पहुँच गया और छुपने के बजाय सीधे महाकाल मंदिर में दर्शन करने क्यों गया? अगर सरेंडर नहीं करना था तो?
सुनील साजन ने कहा कि आखिर योगी सरकार किसे बचा रही है? हमारी अभी भी यही माँग है कि सरकार उसकी कॉल डिटेल रेकॉर्डेड (सीडीआर) जारी करे! इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है.
The post सपा नेता सुनील साजन ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर उठाए सवाल, पूछा किसे बचाया जा रहा… appeared first on AKHBAAR TIMES.