अखिलेश का दावा- विकास दुबे किसी और गाड़ी में सवार था, दुर्घटना किसी और गाड़ी की हुई

Share and Spread the love

कुख्यात अपराधी विकास दुबे का एनकाउंटर सवालों के घेरे में है. शुक्रवार सुबह ही वह पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया था, अब इस एनकाउंटर को लेकर कई प्रकार के सवाल उठाए जा रहे हैं. समाजवाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरो लगाते हुए कहा कि ये एनकाउंटर सरकार को बचाने के लिए किया गया है.
एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि विकास ने आत्मसमर्पण किया था. उन्होंन कहा कि शुक्रवा सुबह वह जिस गाड़ी में सवार हुआ था वो चल रही थी दूसरी गाड़ी पलटी थी. चलती हुई गाड़ी से विकास दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में सवार कैसे हुआ.

अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल के पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि उनको सुबह कार पलटने की जानकारी मिली. कहा कि इसके बाद अपराधी भागने की कोशिश करता है, जिसके बाद उसका एनकाउंटर कर दिया जाता है.जिस अपराधी का एनकाउंटर किया गया है उसका बीजेपी के नेताओं से सीधे संपर्क थे. अभी तक विकास ने जो भी अपराध किए हैं उसमें बीजेपी नेताओं का भी सहयोग था.
अखिलेश ने आगे कहा कि जितने लोगों का भा एनकाउंटर हुआ है उन लोगों की मोबाइल की सीडीआर को जारी किया जाए. सरकार मालूम करे कि विकास दुबे को कौन जानकारी दे रहा था. इन गंभीर मुद्दो को लेकर आखिरकार पर्दा क्यों नहीं उठाया जा रहा है.
The post अखिलेश का दावा- विकास दुबे किसी और गाड़ी में सवार था, दुर्घटना किसी और गाड़ी की हुई appeared first on AKHBAAR TIMES.