विकास दुबे कानपुर लौटकर नहीं जा पाएगा, एमपी पुलिस के जवान का वीडियो हो रहा वायरल!

Share and Spread the love

कानपुर मुठभेड़ के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मध्यप्रदेश पुलिस का एक जवान कह रहा है विकास दुबेृ अब कानपुर लौटकर नहीं आएगा. इस वीडियो में साथी पुलिसकर्मी अपने साथ के एक पुलिसकर्मी से पूछता हुआ नजर आ रहा है कि विकास दुबे कानपुर कब तक पहुंचेगा.
इस पर वह हंसकर जवाब देता है. उम्मीद है कि विकास दुबे कानपुर नहीं पहुंचेगा. इस वीडियो के सामने आने के बाद एनकाउंटर को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. कई लोग तो इसे फेक इनकाउंटर की भी संज्ञा दे रहे हैं. ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं जैसे कि विकास दुबे के हाथ क्यों नहीं बंधे हुए थे. जैसा कि गिरफ्तारी के समय लगा कि विकास दुबे ने अपने आपको खुद ही गिरफ्तार करवाया है. तो फिर ऐसे में विकास भागने की कोशिश क्यों करेगा?
वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि उज्जैन से कानपुर लाते समय एसटीएफ की गाड़ी पलट गई, उस गाड़ी में विकास दुबे भी मौजूद था. इस दौरान उसने भागने की कोशिश की और पुलिस कार्रवाई में वो मारा गया. सूबे के विपक्षी दलों ने भी योगी सरकार से इस मामले में तीखे सवाल किए हैं.

‘I hope Dubey doesn’t reach Kanpur’: MP cop’s video goes viral.https://t.co/0Dz7gdKHKJ
— TIMES NOW (@TimesNow) July 10, 2020

The post विकास दुबे कानपुर लौटकर नहीं जा पाएगा, एमपी पुलिस के जवान का वीडियो हो रहा वायरल! appeared first on AKHBAAR TIMES.