सपा नेता प्रमोद यादव सोनभद्र में लगातार बांट रहे हैं समाजवादी आह्वाहन पत्र, दे रहे हैं ये संदेश

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वाहन के बाद प्रदेशभर के सपा नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में समाजवादी आह्वाहन संदेश पत्र की प्रतियां बांटने के काम में जुटे हुए हैं.
सोनभद्र जिले के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव ने भी अपने क्षेत्र में समाजवादी आह्वाहन संदेश पत्र की प्रतियां बांटने का काम शुरू कर दिया है. ये सिलसिला कई दिनों से लगातार जारी है. इसी क्रम में आज उन्होंने कचहरी के आसपास आह्वाहन पत्र बांटे.
प्रमोद यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की गलत नीतियों से तंग आ चुकी है, अब सबको समझ आ गया है कि अगर प्रदेश का विकास कराना है तो अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना होगा. अखिलेश के अलावा कोई दूसरा सीएम प्रदेश का विकास नहीं कर सकता.

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश का सपा कार्यकर्ता एकजुट होकर अखिलेश का दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए साइकिल पर सवार हो चुका है.
प्रमोद यादव अपने साथियों के साथ घूम घूमकर लोगों को संदेश पत्र बांटकर उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश में सपा की सरकार नहीं बन जाती अब हमारा ये अभियान रूकने वाला नहीं है.
The post सपा नेता प्रमोद यादव सोनभद्र में लगातार बांट रहे हैं समाजवादी आह्वाहन पत्र, दे रहे हैं ये संदेश appeared first on AKHBAAR TIMES.