शिवराज के मंत्री की फिसली जुबान, प्रेसकांफ्रेंस में पीएम, सीएम शिवराज और योगी को बताया देश के लिए कलंक

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने एक बयान में पीएम मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को देश के लिए कलंक बता दिया. दरअसल मंत्री सिलावट पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान एक पत्रकार ने विकास दुबे को लेकर सवाल किया.
जिस पर मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं, सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों को क्या करना है. तुलसी ने इस दौरान विकास दुबे के एनकाउंटर को समाज के लिए प्रेरक तक बता दिया.
माना जा रहा है कि मंत्री जी की बोलते समय जुबान फिसली है, इस कारण ही उन्होंने ये बयान दिया है इस वीडियो को सोशलमीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. गौरतलब है कि मंत्री तुलसी सिलावट इंदौर की सरजमीं से सांसद हैं. और एमपी सरकार में जल संसाधन मंत्री हैं.
मंत्री जी ने इस दौरान अपनी ही सरकार को कलंक बता दिया. वहीं गैंगस्टर विकास दुबे को जी भी कहकर संबोधित किया. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद तुलसी सिलावट ने कहा कि इस वीडियो को एडिट किया गया है. और उन्होंने ऐसा करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात भी कही है.

इंदौर : मंत्री तुलसी सिलावट की फिसली जुबान प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री शिवराज , उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश के लिए कलंक बता दिया @ABPNews pic.twitter.com/L2irN490yL
— Brajesh Rajput (@brajeshabpnews) July 10, 2020

The post शिवराज के मंत्री की फिसली जुबान, प्रेसकांफ्रेंस में पीएम, सीएम शिवराज और योगी को बताया देश के लिए कलंक appeared first on AKHBAAR TIMES.