लालू जेल से बाहर आएं तो एनडीए तीन चौथाई से जीतेगा चुनावः सुशील मोदी

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव की आहट के बीच पटना में सियासी दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. विपक्षी पार्टी के नेता तेजस्वी यादव ने लालू के जेल से बाहर आने के संकेत दिए वैसे ही एनडीए के नेताओं के कान खड़े हो गए हैं. हालांकि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू यादव के जेल से बाहर आने से कोई फर्क नहीं पडने वाला है.
एनडीए लालू यादव की उपस्थिति में तीन चौथाई बहुमत से चुनाव जीतेगा. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू यादव यदि साल 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले जमानत पर छुट जाते हैं. तो एनडीए के लिए राह और आसान हो जाएगी.

कहा कि साल 2010 के समय भी लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर थे तो उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर ही सिमट गई थी. उस समय नेता प्रतिपक्ष का भी पद पाने की हैसियत राजद की नहीं थी. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लालू यादव के घोटालों का भी जिक्र किया.
इसके साथ ही जमानत को लेकर कहा कि लालू प्रसाद को हजार करोड़ के चारा घोटाले के चार मामलों में पारदर्शी और लंबी न्यायिक प्रक्रिया के बाद जेल की सजा दी गई है. उनको जमानत देना या ना देना अदालत का काम है.राजद अक्टूबर में उनके पक्ष में फैसला आने की बात किस आधार पर कह सकता है, पार्टी बयानबाजी से एक तरफ जहां न्यायपालिका पर राजनीतिक दबाव बनाना चाहती है वहीं दूसरी तरफ पार्टी में मची भगदड़ को रोकना चाहती है. लेकिन उनके ये दोनों मकसद पूरे नहीं होंगे.
The post लालू जेल से बाहर आएं तो एनडीए तीन चौथाई से जीतेगा चुनावः सुशील मोदी appeared first on AKHBAAR TIMES.