कई जवाबों से अच्छी है ख़ामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली: राहुल गांधी

Share and Spread the love

कानपुर मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार को मुठभेड़ में ढेर हो गया. उसे उज्जैन से कानपुर लाया जा रहा था. जिसके बाद कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. विपक्ष इसको लेकर सरकार को घेर रहा है. मायावती से लेकर अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी जैसे नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं.
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक शायरी के जरिए तंज कसा है. उन्होंने कहने की कोशिश की है कि अगर विकास दुबे कई राज से पर्दा उठाता तो कई लोगों की पोल खुल सकती थी.
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कई जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी. न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली. इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको संरक्षण देने वाले लोगों का क्या?

कई जवाबों से अच्छी है ख़ामोशी उसकी
न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 10, 2020

अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको सरंक्षण देने वाले लोगों का क्या?
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) July 10, 2020

वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. उनका कहना है कि गाड़ी पलटने और उसके भागने आदि को लेकर सुप्रीमकोर्ट की निगरानी में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.
The post कई जवाबों से अच्छी है ख़ामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली: राहुल गांधी appeared first on AKHBAAR TIMES.