अंतिम संस्कार पर फूट-फूट कर रोने लगा विकास दुबे का बेटा, बोला- पापा ये सब क्या हो गया

Share and Spread the love

विकास दुबे का पोस्टमार्टम होने के बाद उसका अंतिम संस्कार भी हो चुका है. अंतिम संस्कार के बाद उसके सभी परिजन वापस लखनऊ लौट गए. अनितं संस्कार के दौरान पुलिस ने सभी गेट बंद करवा दिए थे ताकि किसी को भी अंदर आने नहीं दिया जाए. पोस्टमार्टम होने के बाद विकास के शव को उसके बहनोई दिनेश तिवारी को सौंपा गया था.
जिसके बाद भारी फ़ोर्स के साथ कड़ी सुरक्षा में शव कानपुर के भैरोघाट एम्बुलेंस से लाया गया. जहां पत्नी ऋचा दुबे, मां सरला और विकास का छोटा बेटा पहले से ही वहां मौजूद था.
विकास के बेटे ने जब अपने पिता के पैर छुए तो वह फूट-फूटकर रोने लगा. उसने विकास के पैर छूकर अंतिम दर्शन किए और बोला पापा,ये सब क्या हो गया. पत्नी और मां भी काफी देर तक रोते रहे किसी तरह परिजनों ने संभाला. वहीं विकास की पत्नी ऋचा दुबे अचानक मीडिया पर भड़क उठीं और अपने पति को मरवाने का आरोप लगाया. जब उससे सवाल किया गया तो ऋचा ने चिल्लाते हुए कहा, हां उसके साथ सही हुआ. यहां से चले जाओ.
विकास दुबे के पिता ने अंतिम संस्कार में जाने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा कि हमें किसी ने बताया कि हमारा बेटा मारा गया. हमने कहा ठीक किया गया. मैं उसके अंतिम संस्कार पर क्यों जाऊं. हमारा कहा वो मानता तो आज इस दशा को क्यों प्राप्त होता. उसने हमारी कभी मदद नहीं की.
The post अंतिम संस्कार पर फूट-फूट कर रोने लगा विकास दुबे का बेटा, बोला- पापा ये सब क्या हो गया appeared first on AKHBAAR TIMES.