कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़ तो गुस्से में आ गया था विकास, बोला- यूपी में होता तो तुम्हारे घरों में आग लगवा देता

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में हिरासत में लिया था. गुरुवार को उसकी गिरफ्तारी हुई थी. इसी दिन देर शाम यूपी पुलिस को सौंप दिया गया था. लेकिन उज्जैन पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद जब एक कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ा तो वह गुस्स्से में आ गया था.
उज्जैन महाकाल थाने में कांस्टेबल विजय राठौर बताते हैं कि हमने उसे महाकाल चौकी से हिरासत में लिया और फिर थाने ले आए. यहां वह गुस्से में था. हमसे कहने लगा कि अगर मैं उत्तर प्रदेश में होता तो तुम्हारे घरों में आग लगवा देता, तुम्हारे हाथ-पैर कटवा देता. बर्बाद कर देता.
आगे उन्होंने बताया कि मैंने उसे हथकड़ी लगा रखी थी. इसलिए मुझ पर वह ज्यादा गुस्सा कर रहा था. उसे गाड़ी में बैठाने के लिए ले जा रहे थे, तो उसने अपशब्द कहना शुरू कर दिए. मुझे गुस्सा आया तो एक थप्पड़ लगा दिया.
विजय राठौर के मुताबिक विकास बार-बार धमकियां दे रहा था. वह अनाप शनाप बातें बोल रहा था. जब पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू की तो वह चुप हो गया था. उन्होंने कहा कि विकास को हथकड़ी उन्ही ने लगाईं थी. इसको लेकर वह अपनी सुरक्षा पर चिंता भी जताते हैं.
पुलिस ने जब विकास दुबे को पकड़ा तो वह बिट्टू-बिट्टू कह रहा था. ऐसा लग रहा था कि उसका कोई साथी वहां हो. कांस्टेबल विजय ने कहा कि उस वक्त हमारा पूरा ध्यान विकास पर था.
विजय ने कहा कि दुबे की गैंग बड़ी होगी. कांस्टेबल विजय ने अपनी सुरक्षा को लेकर वरिष्ठ अधिकारीयों से गुहार भी लगाई कि कुछ समय के लिए उसे हथियार दिए जाए.
The post कांस्टेबल ने जड़ा थप्पड़ तो गुस्से में आ गया था विकास, बोला- यूपी में होता तो तुम्हारे घरों में आग लगवा देता appeared first on AKHBAAR TIMES.