गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे ने दी थी धमकी- संख्या से आठ से दोगुनी हो जाएगी, हाथ भी नहीं लगा पाओगे

Share and Spread the love

उज्जैन के महाकाल मंदिर में जब पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया तो तब भी उसके तेवर बदले नही थे. जहां उसने चिल्लाते हुए बताया था कि वह कानपुर वाला विकास दुबे है, तो वहीं बाद में पुलिस को धमकी भी दी थी. उसने कहा था कि हाथ भी नहीं लगा पाओगे. मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते.
पहले विकास को सफारी में फिर दूसरी कार में पुलिसकर्मियों के बीच पिछली सीट पर बैठाकर सचेंडी तक लाग्या गया. वहां से चलने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो वह धमकी देने लगा.
विकास ने कहा कि यह आठ की संख्या कब दोगुनी हो जाएगी. यह जल्द ही तुम लोगों को पता चल जाएगा. आगे उसने कहा कि तुम मेरा एनकाउंटर करने आए थे. हाथ भी नहीं लगा पाओगे. मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. गौरतलब है कि कानपुर मामले में विकास दुबे और उसके साथियों ने आठ पुलिसकर्मियों की जान ली थी.
पूछताछ में ये भी सामने आया है कि वह अपने सरेंडर की योजना के तहत ही मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचा था. वह ऐसी जगह सरेंडर करना चता था जहां उसके एनकाउंटर की गुंजाइश न रहे. उज्जैन के महाकाल मंदिर में वह गुरुवार को सुबह ही पहुंच गया था. जानबूझकर उसने पर्ची में अपन नाम और नंबर सही लिखवाया था ताकि उसे पहचाना जा सके. बताया जा रहा है कि जब उसे लगा कि लोग पहचान नहीं रहे तो उसने अपना नाम भी चिल्लाकर बताया.
The post गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे ने दी थी धमकी- संख्या से आठ से दोगुनी हो जाएगी, हाथ भी नहीं लगा पाओगे appeared first on AKHBAAR TIMES.