नेताओं के संपर्क में था विकास दुबे, बोला- मुझे अपने इलाके में पुलिस का दखल पसंद नहीं था

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के उज्जैन से जब विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया तो उसने पूछताछ के दौरान कई बातों का खुलासा किया. जब एसटीएफ ने पूछा कि मदद कौन-कौन करता था तो उसने कई पुलिस कर्मियों के नाम गिना दिए. यही नहीं उसने उन्नाव, कानपुर और लखनऊ के कई नेताओं के नाम लिए.
विकास ने बताया कि उसे सीओ देवेंद्र मिश्रा की हिदायत पसंद नहीं आती थी. वह कानून की हद में रहने के लिए कहते थे. वह चाहता था कि उसके गांव और आसपास के इलाके में सिर्फ और सिर्फ उसका ही कानून चले. इसलिए उसने इस करतूत को अंजाम दिया था.
करीब दो घंटे तक एसटीएफ ने विकास से पूछताछ की. जब उससे पूछा गया कि सीओ से ऐसी क्या दुश्मनी थी. जिस पर उसने कहा कि सीओ उसके हर मामले में दखल देते थे.
पत्नी ऋचा दुबे को जिला पंचायत सदस्य बनाने के लिए उसने लखनऊ से लेकर कानपुर के कई नेताओं से मुलाकात की थी. यही नहीं छोटे स्तर के कई नेताओं की वह मदद भी करता था.
उसने उन्नाव और कानपुर में दो राजनीतिक पार्टी के नेताओं के कई नाम लिए. एक नेता ने उसे लॉकडाउन के दौरान कई अफसरों से मिलवाया भी था. वहीं जब उससे पुलिसकर्मियों की जान लेने के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि गुस्से में हो गया लेकिन इतनी बड़ी कार्रवाई का अंदाजा नहीं था.
The post नेताओं के संपर्क में था विकास दुबे, बोला- मुझे अपने इलाके में पुलिस का दखल पसंद नहीं था appeared first on AKHBAAR TIMES.