विकास दुबे का किरदार निभाने की बात पर मनोज बाजपेयी ने दी ये प्रतिक्रिया

Share and Spread the love

कानपुर प्रकरण के मुख्य आरोपी विकास दुबे को पकड़ने के लिए पुलिस सात दिन तक इधर उधर ख़ाक छानती रही थी. विकास पुलिस को चकमा देकर एक जगह से दूसरी जगह पहुँचता रहा. आखिरकार उसने सरेंडर का एक नाटकीय खेल रचा और खुद को उज्जैन के महाकाल के मंदिर में गिरफ्तार करवाया. ऐसा उसने अपनी जान बचाने के लिए किया लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.
जिस तरह विकास की नाटकीय अंदाज में गिरफ्तारी हुई कुछ उसी तरह का उसका एनकाउंटर भी रहा. पुलिस जो थ्योरी बता रही है उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इस सब के बीच सोशल मीडिया पर विकास दुबे को लेकर फिल्म बनाने की चर्चा शुरू हो चुकी है.
ऐसी ख़बरें आने लगी कि विकास दुबे पर फिल्म बन सकती है. जिसमें अभिनेता मनोज वाजपेयी का नाम भी लिया गया. इस पर मनोज वाजपेयी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और स्पष्ट किया कि इन ख़बरों में कोई दम नहीं है. मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह गलत खबर है. इस पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक जहां कहा कि बॉलीवुड वालों को बहुत जल्दी रहती है. तो वहीं एक ने लिखा कि एनकाउंटर हुआ नहीं फेक न्यूज़ वाले शुरू.
एसटीएफ ने क्या बताया?
एसटीएफ की ओर से बताया गया कि मवेशियों का झुण्ड आ जाने की वजह वाहन चालक ने उसे बचाने के प्रयास से गाड़ी मोड़ दी. इसी दौरान गाड़ी पलट गयी. मौके का फायदा उठाकर सर्विस पिस्टल लेकर विकास दुबे भागने का प्रयास करने लगे तबी पुलिस को गोलियां चलानी पड़ी. दरअसल, यह तब हुआ जब पुलिस विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर ला रही थी. कानपुर से कुछ ही दूर ये घटना हुई.
The post विकास दुबे का किरदार निभाने की बात पर मनोज बाजपेयी ने दी ये प्रतिक्रिया appeared first on AKHBAAR TIMES.