शपथ ग्रहण के 6 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं बंटे विभाग, बीजेपी सांसद ने सिंधिया पर कसा तंज

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता गणेश सिंह ने शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि अगर वे शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट में मंत्रियों को पोर्टफोलियो मिलने में देरी के पीछे की वजह हैं तो इस बारे में सिंधिया को सोचना चाहिए क्योंकि ऐसे सूबे में अच्छा संदेश नहीं जा रहा है.
राज्य के सतना से सांसद गणेश सिंह ने कहा कि गैरजरुरी तौर पर देरी हो रही है और इससे लोगों के बीच अच्छा संदेश नहीं जा रहा है. गणेश सिंह ने अपने द्वारा जारी बयान में कहा कि सिंधिया का राज्य की राजनीति में बड़ा कद है. पार्टी के वरिष्ठ नेता भी उनका सम्मान करते हैं. उन्हें इस बात पर गंभीरता से विचार करना चाहिए कि कहीं उनके कारण तो नहीं विभागों के बंटवारे में देरी नहीं हो रही है.

गणेश सिंह ने इशारों ही इशारों कहा कि विभागों के बंटवारों का काम सीएम का काम है और इसमें किसी प्रकार का हस्तक्षेफ नहीं करना चाहिए. शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को विकास की राह दिखाई है. ऐेसे में उनके ऊपर विश्वास किया जाना चाहिए.
गौरतलब है कि शिवराज कैबिनेट का विस्तार 2 जुलाई को किया गया था इसके बाद भी अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं किया जा सका है. शपथ ग्रहण के 6 दिन बाद भी मंत्रियों को उनके विभाग की जानकारी नहीं हैं. ऐसा सुनने में आया है कि किस मंत्री को कौन सा विभाग देना है इस मामले में अभी राय नहीं बन पा रही है.
The post शपथ ग्रहण के 6 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं बंटे विभाग, बीजेपी सांसद ने सिंधिया पर कसा तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.