विकास दुबे की पत्नी ने कहा- तू कौन होता है बोलने वाला, जरूरत पड़ेगी तो बंदूक भी उठाऊंगी

Share and Spread the love

विकास दुबे का पोस्टमार्टम होने के बाद कानपुर में शव का अंतिम संस्कार शुक्रवार शाम कर दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को भैरवघाट लाया गया. जहां विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे, छोटा बेटा और बहनोई दिनेश तिवारी मौजूद थे. वहीं जब मीडिया ने पत्नी ऋचा से सवाल किए तो वह भड़क उठी.
जब ऋचा दुबे से मीडियाकर्मी ने सवाल किया कि विकास ने लोगों की जान नहीं ली थी क्या? इस पर वह बोली करेगा तो कौन होता है बोलने वाला. हालांकि ऋचा ने ये भी कहा कि जिसने गलती की उसे सजा मिलेगी, ये मैं कह रही हूँ. फिर आगे कहा कि जरूरत पड़ेगी तो बंदूक भी उठाऊंगी.
इस दौरान जब भी मीडिया की ओर से ऋचा से सवाल किया गया तो वह भड़क उठी. एक सवाल पर उसने कहा कि पहले मरवाते हो फिर मुंह चलाने आते हो. एक दौरान उसने ये भी कहा कि उसके पति ने गलती की थी और पुलिस ने जो किया वो सही किया.
गुरुवार को विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को लखनऊ में गिरफ्तार किया था. जिसे बाद में रिहा कर दिया गया. पुलिस ने कहा था कि विकास के अपराध में उनका कोई हिस्सा नहीं है. ऋचा अपने बेटे के साथ लखनऊ में ही रहती है.
The post विकास दुबे की पत्नी ने कहा- तू कौन होता है बोलने वाला, जरूरत पड़ेगी तो बंदूक भी उठाऊंगी appeared first on AKHBAAR TIMES.