अखिलेश यादव ने बताया, बेटी अदिति यादव 12वीं में हुई पास, हासिल किए इतने प्रतिशत अंक

Share and Spread the love

कल आईसीएसई और आईएससी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के नजीते घोषित हुए थे. दोपहर तीन बजे घोषित हुए नतीजों के अनुसार हाईस्कूल में 99.33 और इंटरमीडिएट में 96.84 प्रतिशत छात्र-छात्राएं सफल हुए.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज जानकारी साझा करते हुए बताया कि कल घोषित हुए परीक्षा परिणामों में उनकी बेटी अदिति यादव ने इंटरमीडिएट में 98 प्रतिशत अंक हासिल किए. उन्होंने कल पास हुए सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.
उन्होंने कहा कि हमें उन सभी छात्रों पर गर्व है जिन्होंने कठोर परिश्रम किया. वो हमारा भविष्य उज्जवल बनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं. इसके साथ की अखिलेश यादव ने अपने साथ पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति की एक सुदर तस्वीर भी साझा की है.

बोर्ड के सचिव गेरी अराथून ने कहा कि इस साल असाधारण परिस्थितियों को देखते हुए हाईस्कूल और इंटर परीक्षा परिणामों की मेरिट लिस्ट जारी नहीं की जा रही है. जो छात्र अपने परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट हों वो दोबारा चेकिंग के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए 16 जुलाई तक की समयसीमा तय की गई है.
बता दें कि इस साल कोरोना वायरस की वजह से सभी विषयों की परीक्षा नहीं हो पाई थी. कुछ पेपर होने के बाद बीच में परीक्षाओं को स्थगित करना पड़ा.

Congratulations to my daughter Aditi for scoring 98% in ISC XII.
We are proud of all the students who have worked very hard. They are going to make our future bright. pic.twitter.com/j99pF7wySr
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 11, 2020

The post अखिलेश यादव ने बताया, बेटी अदिति यादव 12वीं में हुई पास, हासिल किए इतने प्रतिशत अंक appeared first on AKHBAAR TIMES.