गहलोत सरकार गिराने की साजिश के आरोप में दो बीजेपी नेता गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Share and Spread the love

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गिराने के कथित आरोप में दो भाजपा नेताओं का नाम सामने आने के बाद कल देर रात दो बीजेपी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया था. पूछताछ के बाद आज उन्हें राजस्थान एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया.
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में ब्यावर से भाजपा नेता भरत मलानी और अशोक सिंह का नाम सामने आया है. एसओजी के मुताबिक मलानी की कॉल रिकार्डिंग से पता चला है कि वो कांग्रेस सरकार गिरने के लिए विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे.

पहले मलानी को रिसत में लिया गया बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे जयपुर में पूछताछ हो रही है. इस मामले में दर्ज हुई एफआईआर के मुताबिक ऐसी बातें फैलाई जा रही थी कि राजस्थान में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.
ऐसे माहौल के बीच कुछ निर्दलीय और कांग्रेस विधायकों को खरीद कर गहलोत सरकार गिराने की साजिश थी. आरोप ये भी है कि विधायकों को पाला बदलने के लिए धन का प्रलोभन दिया जा रहा था. बता दें कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिरने के कुछ दिनों के बाद ये खबर आई थी कि राजस्थान में भी सरकार गिराने की कोशिश हुई थी.
The post गहलोत सरकार गिराने की साजिश के आरोप में दो बीजेपी नेता गिरफ्तार, पूछताछ जारी appeared first on AKHBAAR TIMES.