राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का आरोप, सरकार गिराने के लिए बीजेपी दे रही 15 करोड़ का आफर

Share and Spread the love

image credit-social mediaराजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. अशोक गहलोत ने शनिवार को भाजपा पर कांग्रेस सरकार को साजिश के तहत गिराने का आरोप लगाया है. कहा कि विपक्षी दल कांग्रेस के विधायकों को 15 करोड़ रुपये देने तक का आफर कर रहे हैं.
गहलोत ने कहा कि कोविड संकट के दौरान जहां सरकार एक ओर लोगों के लिए काम कर रही है तो दूसरी ओर बीजेपी चुनी हुई सरकार के खिलाफ परेशानी खड़ी कर रही है, भाजपा द्वारा लगातार सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है.
Image credit- social mediaअशोक गहलोत यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि इसी प्रकार मध्यप्रदेश और कर्नाटक में भी भाजपा ने खरीद फरोख्त के दम पर ही सरकार को गिराया है. कहा कि इसी क्रम में बीजेपी ने कुछ विधायकों को 15 करोड़ और अन्य तरह के प्रलोभन दिए हैं. इस तरह की गतिविधियां लगातार की जा रही है.
गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के समय में भी भाजपा ने गुजरात में भी विधायकों की खरीद फरोख्त की थी, और एक बार फिर से वो लोग राजस्थान में इसी काम को दोहरा रहे हैं. विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में राजस्थान पुलिस की एसओजी ने तीन विधायकों खुशवीर सिंह जोजावर, सुरेश टाक और ओमप्रकाश हुडला की भूमिका की जांच करेगी. तीनों ही निर्दलीय विधायक हैं.राज्यसभा चुनाव में तीनों ने ही कांग्रेस का समर्थन किया था.
The post राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का आरोप, सरकार गिराने के लिए बीजेपी दे रही 15 करोड़ का आफर appeared first on AKHBAAR TIMES.