सोनिया ने की पार्टी सांसदों के साथ बैठक, राहुल को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग उठी

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज पार्टी के लोकसभा सदस्यों के साथ डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए संवाद किया. इस बैठक में देश में चल रहे राजनीतिक हालातों और कोरोना वायरस को लेकर बातचीत की गई. सोनिया गांधी के साथ हुई इस बैठक में कई सांसदों ने एक बार फिर से राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की बात कही है.
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस बैठक में गौरव गोगोई, अब्दुल खालिक, सुरेश और कुछ अन्य नेताओं ने राहुल गांधी से आग्रह किया कि वे एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष पद की कुर्सी को संभालें. इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में कहा था कि अब एक बार फिर से राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान को संभालनी चाहिए.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी उनके नाम की वकालत कर चुके हैं. सोनिया गांधी के साथ हुई इस बैठक में देश के राजनीतिक हालात और कोरोना जैसे मुद्दों को लेकर बातचीत की गई. इस बैठक का आयोजन ऐसे समय में किया गया है जब सत्तारुढ़ दल की ओर से राजीव गांधी फाउंडेशन की फंडिंग को लेकर जांच समिति का गठन किया गया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस आगामी सत्र में लद्दाख में चल रहे तनाव और कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने में फेल सरकार को घेरने की तैयारी में लगी हुई है.
The post सोनिया ने की पार्टी सांसदों के साथ बैठक, राहुल को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग उठी appeared first on AKHBAAR TIMES.