सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन भी कोरोना पाजिटिव

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना अपने पैर तेजी से पसार रहा है, इसकी बानगी सूबे में भी देखने को मिल रही है, प्रतिदिन कोरोना मामलों की रफ्तार को बढ़ते हुए देख कहा जा सकता है कि ये देश में तेजी से फैल रहा है. अकेले यूपी में ही 34 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.
इस महामारी ने आम जन से लेकर बड़े बड़े राजनीतिक दलों के नेताओं को भी अपनी चपेट में लेना चालू कर दिया है. समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा, विधानमंडल दल के नेता रामगोविंद चौधरी के बाद अब सपा एमएलसी सुनील सिंह यादव को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. लखनऊ में सिविल अस्पताल में वे अपना इलाज करा रहे हैं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसुनील सिंह साजन की तरह ही सूबे के कई नेता कोरोना की चपेट में हैं. प्रदेश में नेता विरोधी दलस की भूमिका निभा रहे रामगोविंद चौधरी संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं. उनके साथ ही कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह के साथ उनका परिवार भी संक्रमण की चपेट में हैं.
इसी तरह सहारनपुर के पिलखनी मेडिकल कालेज में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी भी कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. धर्म सिंह सैनी के परिवार के कई लोगों की हालत गंभीर भी बताई जा रही है.
The post सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन भी कोरोना पाजिटिव appeared first on AKHBAAR TIMES.