मध्यप्रदेश: भाजपा नेता का दावा, कांग्रेस के 15 विधायक संपर्क में, आदेश मिले तो करा दूं शामिल

Share and Spread the love

Image credit- social mediaमध्यप्रदेश की सियासत में शुरू हुई उठापटक थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल में सत्ता परिवर्तन होने के बाद जल्द ही वहां उपचुनाव होने वाले हैं. दोनों दलों के नेताओं की नजरें एक दूसरे के उसंतुष्ट नेताओं पर हैं. उपचुनाव से पहले एक बार फिर भाजपा नेता ने दावा कर खलबली मचा दी है.
कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री एदल सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी के 15 विधायक अभी भी उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व आदेश करे तो वो तुरंत सभी को बीजेपी में शामिल करा सकते हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी असंतुष्ट नहीं है, अगर किसी को कोई दिक्कत है तो उसे मिल बैठकर मना लिया जाएगा.

बता दें कि हाल में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ तमाम कांग्रेस नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया था. इसके बाद कमलनाथ सरकार गिर गई और शिवराज सिंह चौहान फिर से सत्ता पर काबिज हो गए.
इसके बाद कमलनाथ ने दावा किया कि उपचुनाव के बाद उनकी सत्ता में वापसी हो जाएगी. अभी तक उपचुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है मगर जल्द ही उपचुनाव होने हैं.
The post मध्यप्रदेश: भाजपा नेता का दावा, कांग्रेस के 15 विधायक संपर्क में, आदेश मिले तो करा दूं शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.