उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का दावा करने वाली भाजपा ने किया बंटाधारः रोहित सिंह

Share and Spread the love

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ महीनों में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ा है. उन्होंने कहा कि कानपुर की घटना ने उत्तर प्रदेश की छवि को राष्ट्रीय स्तर पर कलंकित किया है. अपराधी विकास दुबे का महाकाल मंदिर तक पहुँचना और फिर नाटकीय अंदाज में उसका समर्पण और फिर कानपुर में उसका फ़िल्मी स्टाइल में अंत जनता के गले से नीचे नहीं उतर रहा है.
रोहित सिंह ने कहा कि जब पुलिस फ़ैसला ऑन दी स्पाट करेगी तो फिर कोर्ट और न्यायमूर्तियों की क्या आवश्यकता है. रोहित ने कहा कि एक तरफ़ कोरोना का प्रभाव प्रदेश में बढ़ा है वहीं दूसरी ओर बेरोज़गारी, भूखमरी और अपराध के भी आँकड़े बढ़े हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा जब विपक्ष में थी तो वो बड़ा शोर मचाती थी परंतु आज योगी सरकार में प्रदेश की स्थिति बदतर हो गई है और नीति-उपदेशक भाजपाई मौनी बाबा बने हैं.
सिंह ने कहा कि जब रोम जल रहा था तो नीरो बंशी बजा रहा था आज उसी प्रकार उत्तर प्रदेश जल रहा है और मुख्यमंत्री मुस्कुरा रहे हैं. रोहित सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का दावा करने वाली भाजपा ने राज्य का बंटाधार कर दिया है.
The post उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का दावा करने वाली भाजपा ने किया बंटाधारः रोहित सिंह appeared first on AKHBAAR TIMES.