पत्नी को है बच्चे की ख्वाहिश, बेरोजगार पति बोला जेल जाने के लिए तैयार हूं लेकिन..

Share and Spread the love

image credit-social mediaएक तरफ देश और प्रदेश में कोरोना के मामले में लगातार बढोत्तरी देखने को मिल रही है. तो वहीं दूसरी ओर घरेलू झगड़ों के मामलों में भी बढोत्तरी देखने को मिल रही है. छोटी-छोटी बातों पर झगड़े के मामले अब थाने की दहलीज तक पहुंचने लगे हैं.
ऐसा ही एक मामला शनिवार को पटना के गर्दनीबाग थाने में देखने को मिला जहां एक महिला सिर्फ इसलिए थाने पहुंच गई क्योंकि उसे बच्चे की ख्वाहिश है, और वो बच्चा चाहती है लेकिन पति बच्चे के लिए तैयार नहीं हैं इसे लेकर दोनों के बीच बात ऐसी बढ़ी कि दोनों महिला थाने ही पहुंच गए.
गौरतलब है कि पटना सिटी के रहने वाले सद्दाब और सगुफ्ता की शादी पिछले साल अप्रैल में हुई थी. पत्नी का कहना है कि शादी के एक साल हो गए हैं, आस-पास और रिश्तेदार वाले बाते बनाने लगे हैं. यहां तक कि उसके बाद उसकी छोटी बहन की शादी हुई जिससे एक बच्चा है. जिसकी वजह से घर से लेकर बाहर वाले तक ताने देने लगे हैं, लेकिन पति का कहना है कि वो अभी बच्चे की परवरिश के लिए तैयार नहीं हैं.
महिला का थाने की वजह तो बच्चे को लेकर विवाद था लेकिन इस झगड़े के तह में कोरोना काल में बेरोजगारी भी है. पत्नी अपने पति से इसलिए भी परेशान है कि क्योंकि वो लाकडाउन को तो छोड़ दीजिए वो आम दिनों में भी घर में ही बैठा रहता है. वहीं पति का इस मामले में कहना है कि पत्नी के घरवालों ने सबकुछ देखकर ही शादी की थी, उन्हें ये बात पता थी कि मैं बेरोजगार हूं इसलिए मैं काम नहीं करुंगा.
The post पत्नी को है बच्चे की ख्वाहिश, बेरोजगार पति बोला जेल जाने के लिए तैयार हूं लेकिन.. appeared first on AKHBAAR TIMES.