सचिन पायलट ने अहमद पटेल को बताया अपना दुख, कहा हाशिये पर रखना चाहते हैं सीएम गहलोत

Share and Spread the love

राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृ्त्व वाली सरकार पर अब संकट के बादल दिखाई दे रहे हैं. सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच अब मतभेद खुलकर सामने आने लगे हैं.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में सचिन पायलट ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेले के साथ बातचीत की है. इसमें उन्होंने राजस्थान की राजनीति में सियासी हलचल के बारे में जानकारी दी है.
सूत्रों के मुताबिक पायलट ने अहमद पटेल को बताया कि गहलोत उन्हें हाशिये पर धकेलने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि शीर्ष नेतृ्त्व की ओर से पायलट को आश्वासन दिया गया है कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अहमद पटेल से बातचीत के बाद सचिन शनिवार देर रात जयपुर वापस आ गए हैं.

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को ही सचिन पायलट समर्थक भी दिल्ली पहुंचे थे लेकिन वे एक जगह इकट्ठा नहीं हो पाए. राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में एसओजी ने एफआईआर भी दर्ज की है. इसमें सचिन पायलट की भी भूमिका संदिग्ध बताई जा रही थी.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सचिन पायलट अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करना चाहते थे, लेकिन अहमद पटेल से ही चर्चा के बाद वे वापस लौट आएं.
The post सचिन पायलट ने अहमद पटेल को बताया अपना दुख, कहा हाशिये पर रखना चाहते हैं सीएम गहलोत appeared first on AKHBAAR TIMES.