खुलासाः एमपी पुलिस के सामने गिड़गिड़ा रहा था विकास दुबे, हमें यूपी पुलिस के हवाले ना करो, यहीं जेल..

Share and Spread the love

गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगियों की तलाश में यूपी एसटीएफ की टीम लगातार एमपी में खाक छान रही है. इसी क्रम में ग्वालियर से उसके दो रिश्तेदारों को भी उठाया गया है. वहीं उज्जैन में भी यूपी और एमपी पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है. इस बीच विकास को यूपी पुलिस के हवाले करने जा रहे एक जवान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वह रास्ते में गिड़गिड़ा रहा था कि मुझे यूपी पुलिस के हवाले ना करो.
दरअसल उज्जैन में गिरफ्तारी के बाद गैंगस्टर विकास दुबे कैमरे के सामने चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा था कि मैं कानपुर वाला विकास दुबे हूं, इसके जरिए वो ये जताने की कोशिश कर रहा था कि उसको जिंदा पकड़ा गया है. कानपुर मामले के बाद उसके कई सहयोगियों का एनकाउंटर हो चुका था.

विकास दुबे के मन में भी ये ड़र बैठा हुआ था कि एसटीएफ की टीम उसे भी नहीं छोडेगी. इसी कारण वह यूपी पुलिस के हवाले होने से मना कर रहा था. विकास दुबे को छोड़ने जा रही टीम में शामिल एक जवान ने स्थानीय अखबार के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि विकास लगातार ड़रा हुआ था. उसे इस बात का इल्म था कि यूपी पुलिस उसके साथ गलत कर सकती है. वह लगातार पुलिस के जवानों से कह रहा था कि उसे उज्जैन जेल में ही ड़ाल दो.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वह पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने कई बार रोया था. उसने उज्जैन के अधिकारियों के सामने गुहार भी लगाई थी कि उसे उज्जैन जेल में ही भिजवा दो.
The post खुलासाः एमपी पुलिस के सामने गिड़गिड़ा रहा था विकास दुबे, हमें यूपी पुलिस के हवाले ना करो, यहीं जेल.. appeared first on AKHBAAR TIMES.