ये तस्वीर क्या विकास दुबे के करीबी अमर दुबे की पत्नी की है, जानें क्या है सच?

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकानपुर में आठ पुलिसकर्मियों के शहीद होने के सात दिन बाद गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर मे मारा गया. इसके पहले विकास दुबे के कई साथियों को भी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. इन्हीं में एक अपराधी विकास दुबे भी था जिसके बारे में कहा जाता है कि वह विकास दुबे के विश्वासी सिपाहियों में से एक था.
अब सोशल मीडिया पर पीले रंग का ड्रेस पहने एक लड़की की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसे अमर दुबे की नवविवाहित पत्नी की संज्ञा दी जा रही है. कहा जा रहा है कि अमर दुबे के एनकाउंटर के बाद उसकी पत्नी को जेल में ड़ाल दिया गया है.

खबरों के अनुसार अमर दुबे का इसी लड़की के साथ 29 जून को विवाह हुआ था. फेसबुक यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यह कहां तक न्यायसंगत है, जिस बेचारी की हफ्ते भर पहले शादी हुई हो, हाथ की मेंहदी भी अभी ना मिटी हो, उसके पति का एनकाउंटर, बाद में बेचारी उस विधवा को जेल #Khushi_Dubey #Amar_Dubey.”
इंडिया टुडे एंटी फेक न्यूज वार रुम ने पाया कि वायरल हो रही पोस्ट भ्रामक है,ये बात तो सच है कि अमर की पत्नी को पुलिस ने तो  गिरफ्तार किया है लेकिन इस तस्वीर में दिख रही लड़की अमर की पत्नी  नहीं हैं.
 
The post ये तस्वीर क्या विकास दुबे के करीबी अमर दुबे की पत्नी की है, जानें क्या है सच? appeared first on AKHBAAR TIMES.