कोरोना के बढ़ते मामलों को काबू करने के लिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को दी ये सलाह

Share and Spread the love

imeage credit0-social mediaकोरोना के लगातार बढ़ते जा रहे मामलों ने सरकारों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं. भारत में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 8 लाख 49 हजार 553 पहुंच गई है. हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से 5 लाख 34 हजार 621 लोग ठीक भी हो चुके हैं.
कोरोना के मामले में दुनिया में हम तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. हमसे आगे ब्राजील और अमेरिका ही हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को काबू करने के लिए हफ्ते में दो दिन के लॉकडाउन का निर्णय लिया है.
इस दौरान बाजार, मॉल्स पूरी तरह से बंद रहेंगे. बिना वजह आने जाने की मनाही होगी. यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 35 हजार 92 पहुंच गई है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी यूपी में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता जताते हुए योगी सरकार को सलाह दे डाली है.
अखिलेश ने कहा कि उप्र में कोरोना के बदतर होते हुए हालतों की वजह से सरकार को अपने अधिकारियों-कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए उन्हें सप्ताह में केवल 4 दिन ही बुलाना चाहिए.
उन्होंने कहा कि हल्के लक्षणवाले मरीज़ों को घर पर ही क्वारेंटाइन होने की अनुमति देनी चाहिए, जिससे गंभीर मरीज़ों के लिए अस्पताल में जगह कम न पड़े.
The post कोरोना के बढ़ते मामलों को काबू करने के लिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को दी ये सलाह appeared first on AKHBAAR TIMES.