सचिन पायलट को मिला ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ, कहा मुझे दुख है कि मेरे साथी को सीएम अशोक..

Share and Spread the love

कोरोना के बीज राजस्थान की राजनीति ने भी रंग दिखाना शुरु कर दिया है. सूबे के डिप्टी सीएम सचिन पायलट इस बार आर पार की लड़ाई के मूड में दिखाई दे रहे हैं, इस बीच राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दिख रहा है कि सचिन पायलट को किस प्रकार दरकिनार किया जा रहा है इसे देखकर दुख होता है. कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता की कम अहमियत है.
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि ये देखकर बेहद दुख हो रहा है की मेरे पूर्व सहयोगी सचिन पायलट को भी राजस्थान के सीएम द्वारा सताया जा रहा है और दरकिनार किया जा रहा है, ये दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और योग्यता पर कम विश्वास किया जाता है.
गौरतलब है कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच तकरार बढ़ती जा रही है, पायलट समर्थकों का मानना है कि अब अशोक गहलोत के साथ काम करना मुश्किल सा हो रहा है. उधर सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सचिन पायलट के संपर्क में 30 कांग्रेस विधायक हैं इसके अलावा कुछ निर्दलीय विधायकों का भी साथ है. हालांकि कांग्रेस बार-बार कह रही है कि पार्टी के सभी विधायक साथ हैं.

Sad to see my erstwhile colleague, @SachinPilot too, being sidelined and persecuted by Rajasthan CM, @ashokgehlot51 . Shows that talent and capability find little credence in the @INCIndia .
— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) July 12, 2020

The post सचिन पायलट को मिला ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ, कहा मुझे दुख है कि मेरे साथी को सीएम अशोक.. appeared first on AKHBAAR TIMES.