सचिन पायलट के समर्थन में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिया ये बड़ा बयान

Share and Spread the love

राजस्थान में शुरू हुए सियासी संकट ने कांग्रेस पार्टी के लिए नई मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. हाल में इसी तरह के घटनाक्रम के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी और भाजपा फिर से वहां की सत्ता पर काबिज हो गई. सचिन पायलट के बगावती तेवर के बाद अब राजस्थान में भी ऐसी ही संभावनाएं बन रही हैं.
हाल में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पायलट का समर्थन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. सिंधिया ने कहा कि राजस्थान में सत्तारूढ़ अशोक गहलोत की सरकार में सचिन पायलट की लगातार हो रही उपेक्षा और उन्हें किनारा करने की कोशिशों को देखकर दुख हो रहा है.
कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए कहा कि हालात देखकर ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस को युवाओं की प्रतिभा और क्षमता में विश्वास ही नहीं रह गया.
image credit-gettyसचिन पायलट के अनुसार उनके पास 30 से अधिक विधायकों का समर्थन है. कांग्रेस आलाकमान भी पायलट के लगातार संपर्क में है और उन्हें मनाने की हर संभव कोशिश की जा रही है. एक जानकारी और आ रही है कि सचिन पायलट अगर भाजपा में नहीं जाते हैं तो वो अपनी अलग पार्टी भी बना सकते हैं.
भाजपा की ओर से विधायकों के खरीद फरोख्त मामले को लेकर पूछताछ के लिए मिली नोटिस के बाद पायलट की नाराजगी खुलकर सामने आ गई. अब पायलट आरपार का फैसला करने के मूड में हैं.
The post सचिन पायलट के समर्थन में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिया ये बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.