सचिन पायलट के बागी रुख, कहा नहीं जाउंगा बैठक में, अल्पमत में है गहलोत सरकार

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYराजस्थान में सोमवार को राजनीतिक समीकरण बदले हुए नजर आ सकते हैं, इसको लेकर रविवार से ही पटकथा लिखनी शुरु हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सचिन पायलट बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, कहा जा रहा है कि सचिन को कांग्रेस मनाने में नाकाम सी साबित हो रही है.
सचिन पायलट की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि उनके पास तीस विधायकों का समर्थन है. और इस राजस्थान की कांग्रेस सरकार अल्पमत में है. हालांकि इस समय उन्होंने तीस विधायकों के नाम नहीं बताए हैं. वहीं कांग्रेस ने इन दावों को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक है.
image credit-gettyकांग्रेस सूत्रों की ओर से दावा किया गया है कि रविवार देर रात सीएम अशोक गहलोत के साथ की गई बैठक में कांग्रेस के 90 विधायक शामिल हुए हैं. सीएम अशोक गहलोत ने सोमवार को विधायक दल की एक बैठक बुलाई है. इस बैठक को सुबह साढ़े दस बजे बुलाया गया है.
इसको लेकर सीएम ने विधायकों को व्हिप भी जारी किया है. कहा जा रहा है कि इस बैठक में सचिन पायलट नहीं शामिल होंगे. पायलट के करीबी सूत्रों का मानना है कि अब अशोक गहलोत के साथ काम करना मुश्किल हो रहा है.
The post सचिन पायलट के बागी रुख, कहा नहीं जाउंगा बैठक में, अल्पमत में है गहलोत सरकार appeared first on AKHBAAR TIMES.