सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज

Share and Spread the love

राजस्थान की अशोक गहलोत संकट में आ गयी है. राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पालयट बागी तेवर दिखा रहे हैं. इस बीच उन्होंने भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की है. उनकी इस मुलाकात के गहरे राजनीतिक मतलब निकाले जा रहे हैं. वहीं भाजपा अभी इन्तजार करो रणनीति पर है.
सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से रविवार शाम को मुलाकात की. जिसके कई राजनीतिक मतलब निकाले जाने लगे. दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई. सिंधिया के आवास पर यह मुलाकात करीब 40 मिनट तक चली.
सिंधिया और पायलट की इस मुलाकात के मायने निकाले जा रहे हैं कि क्या पायलट भी सिंधिया की राह पर चलेंगे. क्या वे भी कांग्रेस से इस्तीफ़ा देकर भाजपा में शामिल हो जाएंगे?
सचिन पायलट से मिलने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट किया था. जिसमें वह पायलट का साथ देते नजर आए थे. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट को दरकिनार किए जाने से मैं दुखी हूं. उन्होंने कहा कि ये दिखाता है कि कांग्रेस में काबिलियत और क्षमता की कोई अहमियत नहीं है.
अभी चार महीने पहले ही मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बगावत की थी. जिसके चलते मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार चली गयी थी. अब इसी तरह के समीकरण राजस्थान में भी बनते दिखाई दे रहे हैं. पायलट खेमा लगभग 30 विधायकों के समर्थन का दावा कर रहा है. ऐसे में राजस्थान की कांग्रेस सरकार के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है.
The post सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात, सियासी हलचल तेज appeared first on AKHBAAR TIMES.