जेल में दरबार लगाते दिखे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उठे सवाल

Share and Spread the love

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें वह जेल में राजीतिक बैठक करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद विवाद खड़ा हो गया है. तस्वीर में लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कांग्रेस नेता शमशेर आलम के साथ बैठे दिख रहे हैं. उनके साथ एक शख्स और है.
आरजेडी सुप्रीमो चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता हैं. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता हर्निया के ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. सामने आई तस्वीर में वह मरीज के लिबास में हैं.
वहीं अब सवाल उठ रहे हैं कि कोई कैदी मोबाइल से बात कर रहा है और वो भी संवैधानिक पद पर बैठे राज्य के एक मंत्री के सामने. साथ ही ये बैठक जेल मन्युअल का उल्लंघन बताई जा रही है.
स्वास्थ्य मंत्री का बयान 
इस बैठक पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि स्वास्थ्य लाभ के लिए टहलते वक्त लालू प्रसाद से उनकी मुलाकात हो गयी, तो उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले ली और वापस अपने कमरे में चले गए.
इससे पहले वीडियो हुआ था वायरल 
वहीं इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लालू प्रसाद यादव ने अपने जन्मदिन पर केक काटा था. इस दौरान वह स्मार्ट फोन के जरिए अपने परिवार के कई सदस्यों से वीडियो कॉल से जुड़े थे.
The post जेल में दरबार लगाते दिखे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उठे सवाल appeared first on AKHBAAR TIMES.