कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बसपा सुप्रीमो मायावती का अदा किया शुक्रिया, ये है पूरा मामला

Share and Spread the love

कानपुर की घटना के मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रदेश में ब्राह्मणों को निशाना बनाने का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. सियासी दल इसे जोरशोर से उठाकर बीजेपी को घेरने में जुट गए हैं. सभी दलों की नजरें ब्राह्मण वोटों पर हैं. ब्राह्मणों को लगातार निशाना बनाए जाने के खिलाफ कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने जोरशोर से इस मुद्दे को उठाया है.
जितिन ने ब्राह्मण संवाद की शुरूआत की. वीडियो जारी उन्होंने कहा कि विगत कुछ वर्षों से सुनियोजित ढंग से हमारे समाज को नुकसान पहुंचान का काम किया जा रहा है. उनसे सौतेलों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. न्याय के लिए ब्राह्मणों को भटकना पड़ रहा है, उनकी सुनने वाला कोई नहीं है.
उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सरकार की भावना इस समाज के लिए ठीक नहीं है. ब्राह्मण समाज से उन्होंने ये अपील की है कि आपसी मतभेद भुलाकर इस चुनौती का सामना करें. इसी बीच मायावती भी इस मुद्दे में कूद गई और उन्होंने भी ब्राह्मण समाज के लिए आवाज उठाई.

मायावती ने कहा कि बीएसपी का मानना हे कि किसी एक गलत व्यक्ति के किए की सजा उसके पूरे समाज को मिले, सभी को प्रताड़ित किया जाए, उन्हें कटघरे में खड़ा किया जाए ये ठीक नहीं है. विकास दुबे मामले को लेकर जो भय की चर्चा समाज में चल रही है उसे दूर करना चाहिए. सरकार इस मामले में तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करे तो बेहतर होगा. सरकार ऐसा कोई काम न करे कि ब्राह्मण समाज अपने आप को भयभीत व असुरक्षित महसूस करे.
मायावती के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जितिन प्रसाद ने उन्हें धन्यवाद दिया है. जितिन ने कहा कि मायावती जी आपने हमारे समाज के बारे में जो बातें रखी हैं उसके लिए मैं अपने समाज की ओर से आपका आभार व्यक्त करता हूं.
The post कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने बसपा सुप्रीमो मायावती का अदा किया शुक्रिया, ये है पूरा मामला appeared first on AKHBAAR TIMES.