पीएम मोदी ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से की बातचीत, इन मसलों पर हुई चर्चा

Share and Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. इसकी जानकारी प्रधानमंत्री मोदी के ओर से दी गयी. उन्होंने बताया कि कई विषयों पर बातचीत हुई है. खासतौर पर भारत के किसानों, युवाओं और उद्यमियों के जीवन को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी की शक्ति का लाभ देने को लेकर अच्छी चर्चा हुई.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक ट्वीट के जरिए बताया कि सुंदर पिचाई से बातचीत के दौरान मैंने नयी कार्य संस्कृति के बारे में बात की, जो कोरोना के समय में उभर रही है. हमने उन चुनौतियों पर चर्चा की जो वैश्विक महामारी ने खेल जैसे क्षेत्रों में ला दी है. हमने डेटा सुरक्षा और साइबर सुरक्षा के महत्त्व के बारे में भी बात की.

This morning, had an extremely fruitful interaction with @sundarpichai. We spoke on a wide range of subjects, particularly leveraging the power of technology to transform the lives of India’s farmers, youngsters and entrepreneurs. pic.twitter.com/IS9W24zZxs
— Narendra Modi (@narendramodi) July 13, 2020

आगे उन्होंने बताया कि मुझे गूगल की ओर से कई सेक्टर में किए जा रहे कामों के बारे में पता चला. खासतौर पर एजुकेशन, लर्निंग, डिजिटल इंडिया, डिजिटल पेमेंट समेत अन्य क्षेत्रों में. गूगल सहित भारत में टेक्नोलॉजी क्षेत्र में संभावनाओं पर भी चर्चा हुई.
हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आत्मनिर्भर भारत का नारा दिया गया है. उन्होंने कहा था कि भारत में प्रतिभा की कमी नहीं है. भारत के युवा में क्षमता है कि वह हर सेक्टर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकता है.
The post पीएम मोदी ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से की बातचीत, इन मसलों पर हुई चर्चा appeared first on AKHBAAR TIMES.