बीजेपी ने की फ्लोर टेस्ट की मांग, कहा विधायकों को रिजॉर्ट में छिपा रहे गहलोत

Share and Spread the love

राजस्थान में अचानक सियासी हलचल बढ़ गयी. ऐसा लग रहा था कि अशोक गहलोत सरकार पर संकट आ गया है. लेकिन उन्होंने मीडिया के सामने 100 से अधिक विधायकों के साथ होने का दावा किया. जबकि भारतीय जनता पार्टी विधायकों की संख्या को लेकर गहलोत सरकार पर सवाल उठा रही है.
बीजेपी का कहना है कि अगर बहुत है तो तुरंत फ्लोर टेस्ट के जरिए साबित किया जाना चाहिए. बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि अगर अशोक गहलोत के पास बहुत है तो उन्हें तुरंत फ्लोर टेस्ट कराकर अपना बहुमत साबित करना चाहिए.
मालवीय ने कहा कि वे अपने विधायकों को रिजॉर्ट में ले जा रहे हैं, जिससे साफ़ होता है कि उनके पास संख्या नहीं है. वहीं गहलोत ने दावा किया है कि उनके पास 109 विधायक हैं, जोकि बहुमत से ज्यादा हैं. बहुमत के लिए 101 के आंकड़े की जरूरत है.

In which case, Ashok Gehlot must immediately call for a floor test, prove his majority, save Rajasthan the drama and get on with the business of governance.
But if he is herding his MLAs to a resort, then clearly he doesn’t have the numbers and is merely delaying the inevitable. https://t.co/ltLNkLFBkn
— Amit Malviya (@amitmalviya) July 13, 2020

मीडिया के सामने शक्तिप्रदर्शन के बाद कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी हुई. बैठक में प्रस्ताव को पारित किया गया कि कोई भी कांग्रेस का पदाधिकारी विधायक या मंत्री सरकार के खिलाफ षड्यंत्र में जाता है तो उसके खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी.
The post बीजेपी ने की फ्लोर टेस्ट की मांग, कहा विधायकों को रिजॉर्ट में छिपा रहे गहलोत appeared first on AKHBAAR TIMES.